बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड प्रिंस नरूला और युविका चौधरी स्प्लिट्सविला एक्स में बनेंगे कन्टेस्टन्ट

Prince Narula , Yuvika Chaudhary

Views:23

एक्टर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के साथ डेटिंग करके काफी खुश है। इस रोमांटिक कपल ने इस धारणा को गलत किया है कि रियल्टी शो में दिखने वाले जोड़े रियल लाइफ में अधिक देर तक नही रहते है। युविका और प्रिंस 2015 में रियलिटी टीवी शो बिग बॉस पर मिले थे।



वर्तमान में मिल रही ताजा रिपोर्ट के अनुसार स्प्लिट्सविला एक्स रियल्टी शो पर प्रिंस- युविका पहली बार अधिकारिक रूप से एक जोड़े के रूप में उपस्थित होंगे
स्प्लिट्सविला हमेशा की तरह ही इस बार एमटीवी पर प्रसारित होगा।


प्रिंस ने हाल ही में एक बयान जारी करते हुए कहा है कि युविका से मिलने से पहले उन्होंने कई लोगो को यह कहते हुए सुना था कि रिएलिटी शो में जोड़ियां काम नही करती है लेकिन उनको यकीन है कि अगर उनका प्यार सही है तो आपका रिश्ता काम करेगा और आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों को पार्टनर के साथ बिता सकते है।



बात अगर प्रिंस की गर्लफ्रेंड युविका की करें तो उन्होंने भी स्वीकार कर लिया है कि प्रिंस जो कहते है वह उनको काफी पसंद आता है। उनके अनुसार प्रिंस जो कहते है वह करते है और इसलिए ही वह उससे अधिक प्यार करती है।


आपको बता दे हाल ही में बिग बॉस ११ शो में विकास ने कंटेस्टेंट हिना खान से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि बॉयफ्रेंड प्रिंस नरूला अपनी गर्लफ्रेंड युविका चौधरी के साथ शादी करने की योजना बना रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers