फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी से करेंगी बॉलीवुड में शुरुआत

Ankita Lokhande

Views:479

अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म से डेब्यू करने की पूर्ण योजना बना चुकी है। ताजा मिली रही न्यूज के अनुसार टीवी की यह टॉप एक्ट्रेस फिल्म में अत्यंत महत्वपूर्ण वीरांगना सैनिक झलकारी बाई का रोल निभा रही है।



अंकिता लोखंडे टीवी शो पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि मिली थी। इस शो में उनके सहकलाकार और एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2013 में ही कर लिया था। अब रिपोर्ट आ रही है कि अपने बॉयफ्रेंड के नक़्शे कदम पर चलते हुए वह भी अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही है।


अंकिता मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म में में कंगना राणावत के साथ डेब्यू करेंगी और इस फिल्म में वह रानी लक्ष्मीबाई की सेना प्रमुख सलाहकार और योद्धा झलकारी बाई की भूमिका निभाएंगी। अंकिता से जब इस रोल के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने आज से पहले यह नाम नही सुना था लेकिन वह जान गयी है कि झलकारी बाई का इतिहास गर्व करने वाला है। वह वीरांगना एक महान नायक थी और वह खुद को सम्मानित महसूस कर रही है कि उनको यह रोल मिला है।


अंकिता रानी लक्ष्मीबाई बनी कंगना के साथ युद्ध करती हुई स्क्रीन पर नजर आयेंगी। हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर निक पॉवेल पिछले डेढ़ महीने से तलवार से लड़ने की ट्रेनिंग दे रही है ताकि वह इस रोल को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभा सके।


प्रोडूसर कमल जैन लंबे समय से अंकिता के संपर्क में थे और कंगना जैसी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री के साथ काम करने लेकर वह काफी उत्साहित है और इसके लिए वह खुद को कमल साहब की ऋणी मानती है। मणिकर्णिका: झांसी की रानी 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी और इस फिल्म की टक्कर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बागी 2 से है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers