काला टीका की मंजिरी दलजीत कौर ने हॉट सीन के लिए तब्बू से प्रेरणा ली


ब्यूटीफुल दलजीत कौर जो काला टीका टीवी शो में मंजिरी की भूमिका निभा रही है, उनको इस भूमिका के लिए दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है, खूबसूरत अभिनेत्री ने भी अपने आप को साबित करने के लिए मंजिरी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। आगामी एपिसोड में देवरी (विनीत राणा) जो मंजिरी पर अपनी बुरी आँखें डाली है उसने अपने अदृश्य बनने की शक्ति का उपयोग कर के दुष्कर्म करते देखा गया है।



अदृश्य राक्षस द्वारा बलात्कार के दृश्य को स्क्रीन पर पेश करना आसान नही था लेकिन अभिनेत्री ने बड़ी सहजता से इस सीन को शूट किया। दलजीत ने बताया की इस सीन को दर्शकों के सामने रखने की प्रेरणा उनको अभिनेत्री तब्बू से मिली है। तब्बू की हॉरर फिल्म 'हवा' के सीन से प्रेरणा लेने के बाद इस आकर्षित सीन को देकर सबको हैरान कर दिया है।

दलजीत ने आगे यह भी कहा की ऐसा सीन टीवी पर पहली बार आया है और यह बहुत ही मुश्किल सीन था। अभिनेत्री इस सीन को शूट करने से पहले काफी घबराई थुई थी लेकिन जब एपिसोड की क्रिएटिव टीम ने शूट स्थल पर केवल 3-4 लोगो को रखा तो इस दृश्य को फिल्माने में उनको काफी मदद मिली है। आपको बता दे अगले एपिसोड में मंजिरी को शारीरिक और मानसिक रूप से दुखी करने के लिए देवरी अपनी सारी शक्ति का प्रयोग बलात्कार के लिए करती है।

आपको बता दे दलजीत सुपरस्टार मिथुन के साथ स्वर्ण तृष्णा फिल्म में काम कर चुकी है। इस फिल्म के अतरिक्त वह रियल्टी शो नच बलिये और इस प्यार को क्या नाम दू एपिसोड में काम कर चुकी है।