अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बेडरूम में लगी आग गर्दन और हाथ जले


टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे आग लगने की एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होते होते बच गयी लेकिन आंशिक रूप से खुद को घायल होने से वह नही बचा सकी है। यह  दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना अभिनेत्री के 'बेडरूम में तब घटित हुई जब वह बेडरूम में आराम कर रही थी।



रिपोर्टों के अनुसार अंकिता ने कमरे में मोमबत्ती जलाई थी और गलती से आग पर्दे तक पहुंच गयी। अभिनेत्री को जब तक इसका अहसास होता आग कमरे में फ़ैल चुकी थी। अंकिता लोखंडे सुशांत के साथ 'पवित्र रिश्ता' से सुर्ख़ियों में आई थी उसके बाद सह-कलाकार संग डेटिंग। शादी की खबर और ब्रेकअप की वजह से आज भी सुर्ख़ियों में आ जाती है।

अंकिता बेडरूम में लगी आग से वैसे तो बचने में तो कामयाब रही लेकिन उनके हाथ और गर्दन को वह पूर्ण रूप से नही बचा सकी थी। इंस्टाग्राम पर अंकिता ने ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह खुद को हाथों को और गर्दन को कवर किया हुआ है, एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा है की उन्होंने आग से बचाव करने का बहुत प्रयास किया लेकिन बचाव की प्रक्रिया में उनके हाथ और गले जल गए।

अंकिता ने बड़ा हादसा टलने और चेहरे के ना जलने पर भगवान का धन्यवाद दिया है। वैसे आपको बता दे बेडरूम बालकनी के बाहर 4 गैस सिलेंडर रखें हुए थे और यदि आग बढ़ती तो काफी बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने कहा की वह अभी तो ठीक है लेकिन घावों को भरने में कुछ समय तक उनको प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।

हम ईश्वर से उनके जल्द स्वास्थ होने की कामना करते है।