मौनी दिव्यांका और सरगुन ने ज़ी एंटरटेनमेंट अवार्ड 2017 के रेड कारपेट पर दिखाया हॉट अंदाज

Views:296

ज़ी एंटरटेनमेंट अवार्ड 2017 में के लाल कालीन पर चलते हुए अलीया भट्ट दिशा पटानी और सनी लियोन बोल्डनेस और ग्लैमर के जलवे बिखेर रही थी तो वही छोटी इंडस्ट्री के नाम से विख्यस्त टीवी जगत के सेलिब्रिटीज भी हॉट पोज देने में इनसे कही पीछे नही रही है।



टीवी क्वीन्स में सबसे पॉपुलर नागिन फेमस मौनी राय रेड कारपेट पर ऑफ शोल्डर आइवरी गाउन में क्लीवेज एक्सपोज़ करते हुए बेहद सेक्सी लगी रही थी। मौनी इस गाउन में हर इंच से अपनी हॉटनेस के जलवे से सभी की आँखों को राहत दे रही थी निश्चित ही मौनी ने इस आउटफिट से रेड कारपेट पर राज करती हुई नजर आई है।



रेड कारपेट पर मौनी के बाद सबसे अधिक चर्चित दिव्यांका त्रिपाठी की आउटफिट थी। हर किसी की नजर गॉर्जियस दिव्यांका और उनके पति विवेक दाहिया पर टिकी रही थी क्योकि यह दोनों कपल गोल के सभी लक्ष्यों को पूरा कर रहे थे। ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस ने इस अवार्ड इवेंट के मौके पर मैरून रंग का डिज़ाइनर लहंगा पहना था और इस ड्रेस में अपने पति के साथ खड़ी बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही थी। रेड कारपेट पर जब यह कपल के साथ वाक् कर रहा था तो हर किसी ने इस कपल की जमकर तारीफ़ की है।



लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री और पंजाबी फिल्म सुपरस्टार सरगुन मेहता इस अवार्ड कारपेट पर बहुत ही सेक्सी अंदाज पर वाक् करने उतरी थी। हरे रंग की ऑफ़ शोल्डर आउटफिट पहनी थी जिसमें वह अपनी जांघ का प्रदर्शन कर रही थी। सिजलिंग हॉट सरगुन इस अवार्ड शो में अभिनेता पति रवि दुबे के साथ शामिल हुई है।



कुंडली भाग्य एक्ट्रेस धीरज धूपर अपनी सुंदर पत्नी विनी अरोड़ा के साथ रेड कारपेट पर चलते हुए नजर आयें। इनके अतिरिक्त ता करण मेहरा भी लाल कालीन पर मौजूद थे।



बिग बॉस के प्रसिद्ध अयाज खान इस अवार्ड शाम को आनंद लेने पहुंचे थे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers