नागार्जुन एक योद्धा के मृणाल जैन और ऋचा मुखर्जी के बीच लिपलॉक सीन शूट


बॉलीवुड की तरह ही अब टीवी इंडस्ट्री भी हॉटनेस में किसी से कम नही है। टीवी सीरियल एक योद्धा नागार्जुन में हाल ही बेहद हॉट लिप किस सीन फिल्माया गया है। अभिनेता मृणाल जैन और ऋचा मुखर्जी ने टीवी पर बेहद बोल्ड लिप लॉक सीन देकर अपनी बोल्डनेस का सबूत दिया है।



दोनों टीवी कलाकार पहली बार एक साथ शूटिंग कर रहे थे और दोनों को एक रोमांटिक सीक्वेंस फिल्माना था जिसके लिए दोनों को लिप किस करने के लिए कहा गया और दोनों ने लिप किस करना शुरू कर दिया। इस धरावाहिक में ऋचा उर्नी की भूमिका में है तो मृणाल संकचूर्ण का रोल निभा रहे है। दोनों कलाकारों ने किसिंग दृश्य की शूटिंग बड़े ही आराम और कूल तरीके से की है।

एक रिपोर्ट के अनुसार शूटिंग से पहले दोनों कलाकारों ने आपस में इस सीन को लेकर लंबी बातचीत की और उसके बाद दोनों ने बड़ी सहजता से लिप लॉक सीन दे दिया ऐसा ऋचा ने अपने बयान में कहा है। लिप लॉक सीन के दौरान डायरेक्टर ने एनरिक इग्लेसियस का बेबी गीत चलाया जिसके बाद यह लिप लॉक सीन और भी रोमांटिक और मजेदार लगने लगा।

अभिनेत्री ने इस लिप लॉक पर बात करते हुए मीडिया से कहा है की मृणाल ने उनको काफी सहज महसूस कराया है और अब दोनों की केमिस्ट्री कितनी बेहतरीन है इसकी गवाही दर्शक ही देंगे।

नागार्जुन एक योद्धा लाइफ ओके पर प्रसारित होता है इस शो में निकितिन धीर और पूजा बनर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में है।