किड्स च्वाइस अवार्ड 2016 में मौनी रॉय करेंगी परफॉर्म


लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय आज सोमवार को बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ मंच शेयर करते हुए किड्स चॉइस अवार्ड प्रदर्शन देगी। सूत्रों से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार मौनी ने इस न्यूज़ की पुष्टि स्वयं रिहर्सल सेट पर अपना बयान देकर की है। बच्चों के बीच अभिनेत्री का टीवी सीरियल नागिन काफी पॉपुलर है।



मौनी के बहुत ही समर्पित कलाकार है और वह अपने चरित्र के हर पहलुओं पर बहुत अधिक ध्यान देती है। एक रिपोर्ट के अनुसार किड्स चॉइस अवार्ड पर देर रात तक पूर्वाभ्यास किया और अगले दिन पूर्ण समय पर आपने काम की रिपोर्टिंग की है। मौनी सार्वजनिक स्थानों और विभिन्न अवसरों पर वह बच्चों के साथ समय गुजार लेती है। नागिन उर्फ़ शिवन्या के रूप में मौनी को देख कर बच्चे बेहद उत्साहित हो जाते है और उनको छूने का प्रयास करने लगते है।

एकता कपूर के लोकप्रिय धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी से मौनी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। मौनी को अधिक लोकप्रियता डांस रियलिटी शो ज़रा नच के दिखा और झलक दिखला जा से मिली थी। पौराणिक टीवी शो देवो के देव महादेव से उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गयी थी।


सितारो से जड़ित किड्स चॉइस अवार्ड की बात करें तो इस अवार्ड शो में वह वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करके वह प्रशिधि में उनकी लाइन में खड़ी हो गयी है। इस अवार्ड इवेंट को मनीष पॉल और ऋत्विक धनजंय द्वारा होस्ट किया जाएगा। इस अवार्ड को निकलोडियन द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।