सनी लियोन को भाभी जी घर पर है शो का तकिया कलाम सही पकड़े है वल्गर लगा

Views:753

अभिनेत्री सनी लियोन के बॉलीवुड एंट्री को लेकर बेशक कुछ लोगो को खासा परेशानी हुई होगी लेकिन आज उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। अभिनेत्री की पवित्रता को लेकर सवालों की बातें पुरानी हो गयी है क्योकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ अब उन्होंने टीवी स्क्रीन पर हावी होने के लिए दस्तक दे दी है।



हॉट अभिनेत्री सनी लियोन लोकप्रिय घरेलू शो भाभी जी घर पर है में एक सप्ताह तक नजर आने वाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार सनी ने टीवी शो के सबसे पॉपुलर तकिया कलाम सही पकडे है को शो में बोलने से इंकार कर दिया था। सनी को डर है कि उनके मुंह से शो में जब यह तकिया कलाम निकलेगा तो लोग इसे गलत दिशा में ले जायेंगे।




टीवी के लोकप्रिय शो भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी अक्सर जब अग्रेजी गलत बोलती है तो सही पकड़े है का तकिया कलाम प्रयोग करती है। वर्तमान में शुभांगी अत्रे पूरे अंगूरी भाभी का रोल निभा रही है। सनी ने जब उनकी तकिया लाइन को कहने से मना कर दिया और स्क्रिप्ट में बदलाव की मांग करने लगी। शो की निर्माण टीम को घटों इस बात को समझाने के लिए प्रयास करना पड़ा की दर्शक इस तकिया कलाम को गलत अर्थों में नही लेंगे।




सनी इस शो में अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आयेंगी। शो में वह अपने फिल्म के चरित्र को ही पेश करेंगी जिसमे वह अपने हीरो की तलाश करती हुई तिवारी जी (रोहिताश गौड़) और विभूति नारायण(आशिफ शेख) के साथ मस्ती करेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers