करण कुंद्रा और अनुषा डांडेकर के नए सुनहरे और सुंदर हेअरस्टाइल की तस्वीरे वायरल हुई

Karan Kundra , Anusha Dandekar

Views:1169

टेलीविजन कपल करण कुंद्रा और अनुषा डांडेकर के नए लुक वाली तस्वीर हाल ही में वायरल हो गयी है। अभिनेता करण कुंद्रा और उसकी प्रेमिका वीजे अनुषा ने अपने बालों को सुनहरे रंग दे दिया है। इन दोनों नेअ पने नए रूप की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।



करण ने सफेद सिल्वर शेड दिया है तो वही अनुषा ने अपने बालों के लिए ब्लोंड वाइट शेड कलर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम उनके बालों के न्यू रंग देना चाहते थे जिसके लिए दोनों ने अपनी सहमति दे दी।

जब करण से इसके बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा की अनुषा थोड़े समय के लिए सुनहरा रंग चाहती थी और वह इससे बेहद खुश है लेकिन उनके लिए यह एक साहसिक कदम था क्योकि उन्होंने हाल में अपने डेली सोप को शूटिंग खत्म की है और किसी भी प्रतिबद्धताओं में नही है। करण ने बालों का यह कलर सिर्फ फन के लिए किया है और जल्द ही अपने बालों के मूल रंग को प्राप्त कर लेंगे इसके अतिरिक्त करण इस बदलाव से खुद को काफी रोमांचित महसूस कर रहे है।



टीवी स्टार करण की माँ बेशक उनके बालों के रंग से पसंद ना आया हो लेकिन अभिनेता का मनाना है की बालों का यह रंग उनके लिए काम कर रहा है इसके साथ-साथ उन्होंने अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा की अनुषा उनके काम और बीजी शेड्यूल को समझती है। उन्होंने जानकारी दी की वह डेली सोप और रियलिटी शोज को लेकर पिछले साल से काफी व्यस्त थे लेकिन अब वह कुछ समय के लिए आज़ाद है इसलिए वह कुछ खास करना चाहते थे।

जब करण से अनुषा के साथ शादी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने नकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा की यह समय उनके सेटल होने का है वैसे भी उनकी दो बहनें है और उनकी माँ अपने बेटियों के लिए दूल्हे की तलाश में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers