तस्वीरें मिस ना करें : पूजा बनर्जी ने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से की इंगेजमेंट,शामिल हुए टीवी सेलिब्रिटीज

Views:38

देवों के देव महादेव सीरियल में पर्वती की भूमिका से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कल 16 अगस्त को एक भव्य समारोह कर अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ सगाई कर ली है। पूजा कई वर्षों से टीवी अभिनेता कुणाल वर्मा के साथ डेटिंग कर रही थी और अब इन दोनों ने मिलकर अपने रिलेशनशिप को आगे ले जाने का फैसला किया है।



पूजा और कुणाल दोनों ने रिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक भव्य समारोह करके इंगेजमेंट रिंग का आदान-प्रदान करके अपने रिश्ते को एक समाजिक नाम दे दिया है। साल 2008 में पूजा और कुणाल की मुलाक़ात स्टार प्लस शो तुझ संग प्रीत लगी के सेट पर हुई थी।



पूजा और कुणाल ने कई उतार-चढ़ाव के बाद सगाई के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर पर जल्द पहुचाने का फैसला अपनाया है। इन दोनों लव बर्ड्स की इंगेजमेंट के मौके पर कई लोकप्रिय टीवी सेलेबस उपस्थित थे। लोकप्रिय टीवी कॉमेडी नाइट्स बचाओ से र पूजा की सह-कलाकार, अनिता हसनंदानी को प्यारा जोड़ी के तस्वीरों के लिए पोज देते देखा गया है।





नागिन स्टार अदा खान को कॉमेडी-क्वीन भारती सिंह,पूजा गौर और अभिनेता विकास कालंतारी की पत्नी प्रियांका कालंत्री ने इस सगाई की फोटोज में मौज मस्ती करते देखा जा सकता है। बालिका वधू के जगदीश उर्फ़ शशांक व्यास के साथ एक तस्वीर में पूजा अपनी सगाई की अंगूठी दिखाती नजर आ रही है।





सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा ने ने सोशल मीडिया पर सगाई समारोह में पूजा के साथ वाली एक तस्वीर को अपलोड किया है। उन्होंने इस तस्वीर पर बधाई संदेश "बधाई हो मेरी प्यारी मेरी पगली, आज आपके लिए खुश है लिखकर पोस्ट किया है



पूजा के साथ 'कुबुल है' टीवी अभिनेत्री सुरभि ज्योति को भी देखा गया है।







इन सेलेबस के अतिरिक्त पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा दोनों अपनी सगाई को लेकर काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे थे दोनों ने फोटोशूट में बहुत कमाल के रोमांटिक पोज दिए है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers