जमाई राजा में सारा आरफीन की एंट्री होगी


सारा आरफीन खान जो टीवी शो ढूंढ लेगी मंजिल हमें से काफी पॉपुलर हुई थी वह अब ज़ी टीवी के जमाई राजा शो के साथ छोटे परदे पर वापसी कर रही है। रिपोर्टों के अनुसार, सारा लीड रोल के समानांतर रोल का ऑफर मिला है। जमाई राजा के आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की माही (शिनी दोषी ) को साजिश करते हुए एक दुर्घटना कराई जाएगी और उसके बाद उनको प्लास्टिक सर्जरी की प्रक्रिया से गुजरा जाएगा और फिर नए चेहरे के रूप में सारा शामिल हो जाएगी।



शो का ट्विस्ट यही नही खत्म होगा। शो में अधिक ट्विस्ट लाने के लिए शाइनी दोषी को शो से बाहर नही निकाला जाएगा। शाइनी को सत्य (रवि दुबे) द्वारा छिपा लिया जाएगा ताकि पायल (मौली गांगुली) की वास्तविकता सामने ला सके। साजिश और सस्पेंस से रचा यह एपिसोड दर्शको को अवश्य पसंद आएगा। जमाई राजा टीवी शो पिछले दो साल से लोगो को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहा है।

जमाई राजा टीवी शो 2014 में आया था। शो रिलीज के साथ ही टीआरपी पहले टॉप 10 में शामिल थी लेकिन पिछले कुछ समय से इस शो को पर्याप्त टीआरपी नहीं मिल रही थी और अब उम्मीद की जा रही है की इस ट्विस्ट के बाद शो की टीआरपी में काफी इजाफा होगा। आपको बता दे इस शो में अभिनेता रवि दुबे और निया शर्मा मुख्य भूमिका में है, रवि सिद्धार्थ और निया रौशनी की भूमिका में है।