सिर्फ सेक्स नो किस कहा शमा सिकंदर ने

Shama Sikander

Views:558

फिल्मों और टीवी सीरिज में हॉट सीन्स देखकर आपको लगता है कि सीन्स देने वाले दोनों कलाकारों को इसमें बहुत मजा आया होगा लेकिन शायद ऐसा होता होगा। कई कलाकारों को बोल्ड सीन देते समय यह चिंता होती कि सीन्स को लेकर उनके साथी की क्या प्रतिक्रिया होगी। वास्तव में वह अपने परिवार, साथी और दोस्तों की प्रतिक्रिया देखने के लिए अधिक चिंतित रहते है।



हाल ही में विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया' जो 50 शेड्स ऑफ ग्रे से प्रेरित है। उसमें अभिनेत्री शमा सिकंदर ने काम किया है और शायद वीर के साथ बिस्तर पर लिप लॉक सीन्स देते समय उन्होंने अपने मंगेतर जेम्स मिलिरॉन के बारें में बिलकुल नही सोचा है।

कहानी शुरू हुए कुछ ही मिनट होते है कि वीर शमा को जिसे बीडीएसएम बहुत पसंद है। वह पूछती है कि क्या दो लोग बीडीएसएम किसिंग से तृप्त है, वीर उत्तर देता है कि केवल प्रेमी किसिंग से तृप्त हो सकते है, शमा वापस पूछती है हम प्यार में तो नहीं हैं? लेकिन वीर झटके से जवाब देता है कि केवल वासना में हैं। एक सूत्र पर यकीन करें तो जब दोनों शुरू किसिंग सीन में होते है लेकिन बाद में प्यार में पड़ जाते है।



वीर के वासना वाले जवाब के बाद दर्शको को शमा से घृणा होगी इस सवाल को जब माया के डायरेक्टर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि घृणा का उपयोग करना एक गलत शब्द होगा क्योकि प्यार में पड़ने से पहले बीडीएसएम किसिंग को जस्टिफाई किया गया है और विक्रम इस सीन को एकदम सही ठहराते है।

हम शमा को समझते हैं कि इंडिया में सेक्स एडिक्ट वुमन किरदार निभाते हुए अपने सह-कलाकार के साथ सेक्स और किसिंग सीन विशेष रूप से बीडीएसएम में देना आसान नही है। आपको बता दे हाल ही में माया वेब सीरीज का नया गाना मेरा खुदा रिलीज हुआ है जो बोल्डनेस और सेक्स किस से भरपूर है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers