बिग बॉस 11 फर्स्ट नॉमिनेशन : शिल्पा शिंदे अर्शी खान,बंदगी कालरा और 2 अन्य कंटेस्टेंट खतरे में

Shilpa Shinde, Arshi Khan, Bandgi Kalra

Views:92

रविवार को भव्य प्रीमियर के आयोजन के बाद बिग बॉस 11 की यात्रा शुरू हो चुकी है। सलमान खान द्वारा होस्ट इस पॉपुलर शो में 18 उम्मीदवार बिग बॉस हाउस में उपस्थित हो चुके है। सोमवार की रात को प्रसारित बिग बॉस 11 के पहले एपिसोड में बहुत से नाटक और झगड़े के साथ जन्मदिन का जश्न भी मनाया गया है।



पहले एपिसोड में नामांकन का समय भी आया है। टीवी पर पहले बिग बॉस 11 के पहले नामांकन का एपिसोड आज रात (मंगलवार) को प्रसारित किया जाएंगा। आपको बता दे फर्स्ट वीक के लिए पांच प्रतियोगियों को नामांकित किया गया है।


पहले नामांकित हुए प्रतियोगियों में कुछ नाम ऐसे भी शामिल है जो बिग बॉस प्रशसकों और स्टार क्लब के प्रशंसको को हैरान कर देगा। पहले पांच नामांकित प्रतिभागी के बारें में हम आपको नीचे बता रहे है।



शिल्पा शिंदे : शिल्पा शिंदे एक टीवी क सेलिब्रिटी है लेकिन वह बिग बॉस के पहले ही हफ्ते में नामांकित हुई है और अब शो में चार अन्य प्रतियोगियों के साथ खतरे में है। आपको बता दे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच का झगड़ा सलमान के सामने भी रुकने का नाम नही लेता है।



अर्शी खान : विवादास्पद बोल्ड सेक्सी मॉडल अर्शी खान को बिग बॉस हाउस से निष्कासन के लिए अधिकतम वोट मिले है। वैसे आपको बता दे अर्शी खान बिग बॉस के घर में लाउड व्यवहार वाला स्वभाव दिखाया है।



ज्योति कुमारी : 20 वर्षीय बिहार की यह लड़की ज्योति कुमारी कई सेलेबस को कड़ी टक्कर देने के लिए बिग बॉस के घर में दाखिल हुई थी। 10वीं और 12वीं क्लास में टॉपर रहने वाली यह लड़की इस सप्ताह नामित की गयी है।



जुबैर खान : सोमवार रात साथी प्रतियोगी पुनीश के साथ झगड़ा करने वाले दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार जुबैर खान इस हफ्ते नामांकित हुए। हाउस में जुबैर खान का विवाद यही नही रुकेगा एक रिपोर्ट के अनुसार जुबैर सपना चौधरी को एक एडल्ट जोक सुनाते है जिसकी वजह से सपना उनसे खासा नराज हो जाती है।



बंदगी कालरा : बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट अपनी ब्यूटी बोल्डनेस और तेज दिमाग के लिए जानी जाती है। दिल्ली की लड़की पहले एपिसोड में ज्यादा दिखाई नही देती है इस आम कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घरवालों द्वारा नामांकित किया गया है।


इस पहले नामांकन प्रक्रिया में चार पड़ोसियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है आपको यह सभी प्रकरण मंगलवार की रात को टीवी पर देखने को मिलेगा और यह भी देखने को मिलेगा इन 5 नामों को नामांकित करने के दौरान घर में क्या क्या रोमांच हुआ है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers