श्वेता तिवारी फिर बनी माँ दर्शको और सितारों ने ट्वीट कर दी बधाई


श्वेता तिवारी जो टेलीविजन और बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री है ,वह एक बार फिर से माँ बन गयी है। मुंबई में 27 नवंबर के दिन सूर्य चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में अभिनेत्री ने एक लड़के को जन्म दिया है। श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ उनका यह पहला बच्चा है। टीवी जगत की इस टॉप अभिनेत्री ने साल 2013 में कोहली के साथ शादी कर ली थी।



सूत्रों से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार बच्चे और मां दोनों स्वस्थ है और शनिबार को दोनों वापिस घर आ सकते है। अभिनेत्री एक बेटी पलक है जो परिवार के नए सदस्य के आने से काफी उत्साहित है। आपको बता दे पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की संतान है। राजा के परेशान करने के बाद श्वेता ने तलाक लेकर अपने पहली शादी समाप्त कर दी थी।

खूबसूरत अभिनेत्री ने हाल ही में काल्पनिक मातृत्व फोटो शूट कराया था और इस फोटोशूट की हर तस्वीर में वह काफी आश्चर्यजनक क्यूट लग रही थी। अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट की थी।

श्वेता के करियर की बात करें तो वह सीरियल कसौटी जिंदगी से काफी लोकप्रिय हुई थी। आखिरी बार उनको शो 'बेगुसराय' में बिंदिया ठाकुर के रूप में देखा गया था। श्वेता रियलिटी शो बिग बॉस 4 की विजेता रह चुकी है और साल 2013 में झलक दिखला जा में प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया था। टीवी जगत के साथ-साथ अभनेत्री बॉलीवुड में भी सक्रिय है।


वर्तमान की बात करें तो श्वेता और अभिनव के जीवन में इस नए मेहमान के आगमन पर हमारी टीम की तरफ से हार्दिक बधाई हो!