तलाक के बाद रश्मि देसाई को लक्ष्य लालवानी का प्यार


उतरन फेम अभिनेत्री रश्मि देसाई जिन्होंने हाल ही में अभिनेता नंदीश संधू के साथ अपने तलाक की घोषणा की थी उनको अब नया प्यार मिल गया है। टीवी इंडस्ट्री से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार स्टार रश्मि अधूरी कहानी हमारी के सहकलाकार लक्ष्य लालवानी को डेटिंग कर रही है।



हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने अपनी करीबी मॉडल अभिनेता लक्ष्य लालवानी के साथ सेल्फी ले रही है। रश्मि ने इस तस्वीर को अपने प्रशंसको से शेयर करते हुए लिखा है की यह एक सुनहरा धागा है जो उनको एक साथ बांधता है, उन्होंने अपनी इन लिखी लाइनों को फ्रेंड्स लाइक फॅमिली का टैग दिया है।

एक मनोरंजन पोर्टल की बात पर यकीन करें तो अधूरी कहानी हमारी के सेट पर दोनों मिले और यही पर दोनों की दोस्ती बढ़ी। ऐसी अफवाहें है की टीवी सीरियल शूटिंग के दौरान दोनों एक ही मेकअप वैन का इस्तेमाल करते थे और काफी समय एक साथ भी व्यतीत कर लेते थे। रश्मि से जब इस रिश्ते के के बारे में मिडिया ने सवाल किया था तब उन्होंने इस निजी मामला कह कर नजरअंदाज कर दिया था लेकिन अब खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करके खुद इस रिलेशनशिप के तरफ इशारा कर दिया है।



30 वर्षीय रश्मि से लक्ष्य लालवानी 10 साल छोटे है। रश्मि ने लक्ष्य से पहले 12 फरवरी 2012 को नंदीश संधू से शादी कर ली थी जिसका अंत इस साल के शुरू में आपसी सहमति से हो गया है।

रश्मि देसाई के डेली शोप की बात करें तो उन्होंने उतरन में तपस्या की भूमिका निभाई थी जिससे उनको काफी प्रसिद्धि मिली थी। लक्ष्य लालवानी एमटीवी के वारियर हाई में पर्थ की भूमिका निभाने के बाद काफी लोकप्रिय हो गये थे। लक्ष्य बहुत जल्द एकता कपूर की अगले सीरियल परदेश में है मेरा दिल में नजर आयेंगे जिसमे उनके साथ दृष्टि धामी और शलीम मल्होत्रा में ही होंगे।