'पिया अलबेला' टीवी शो पर न्यूड हुए अक्षय म्हात्रे ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Akshay Mhatre

Views:718

ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक पिया अलबेला में नरेन ने अपने सारे कपड़े उतार कर सबको का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। निश्चित ही टीवी पर ऐसे न्यूड सीन चौकाने वाले है। पिया अलबेला जिसे राज श्री प्रोडक्शन में बनाया गया है उसके आगामी ट्रैक के लिए अक्षय म्हात्रे ने बिना संकोच किए पूर्ण नंगे हो कर सीन देने के लिए गए है।



अभिनेता इस टीवी शो के प्रोमो में नंगे नजर आ रहे है लेकिन आपको बता दे शूटिंग के समय उन्होंने स्किन कलर वाला शॉर्ट्स पहने हुए थे लेकिन जब आप इस सीन को देखेंगे तो उस समय अक्षय आपको नंगे ही प्रतीत होंगे। इस सीन को अक्षय को सम्मोहित दिखाया जाएगा। अक्षय ने अपने न्यूड सीन के बारें में कहा है कि कई लोगो के सामने वह अपने नंगी बॉडी को लेकर अपने जीवन में कभी नही चले है इसके अतरिक्त वह शर्मीले स्वभाव वाले व्यक्ति है इसलिए यह सीन उनके लिए किसी सदमे जैसा था। उन्होंने कहा कि वह लड़की को इम्प्रेस करने के लिए अपनी शर्ट कभी नही निकालेंगे।

अक्षय को जब यह सीन सुनाया गया था तो उन्होंने इसे मजाक लिया था लेकिन जब राजश्री प्रोडक्शंस के हेड सूरज बड़जात्या ने जब उनको जानकारी दी कि नग्न होना पड़ेगा। वैसे आपको एक्टर के अतरिक्त सभी इस नग्न सीन को लेकर हैरान है क्योकि सूरज सर ने कभी भी शो या फिल्मों में अपने लीड जोड़ी के बीच किसिंग सीन तक नही दिखाया है लेकिन कहानी की मांग की वजह से ऐसा किया गया है और शायद इसलिए अभिनेता इसी वजह से न्यूड सीन के लिए तैयार हो गए है।

अक्षय म्हात्रे के अनुसार उनका टीवी रोल आध्यात्मिक रूप में है और ऐसे लोग अपने शरीर की परवाह नहीं करते है लेकिन उनको नही पता था कि अंततः उनको नग्न दिखाया जाएगा। अक्षय ने इस अपने जीवन का शर्मनाक अनुभव बताया है लेकिन इस सीन को हिट करने के लिए उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में कोई कमी नही छोड़ी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers