टीवी अभिनेत्री कृतिका सेंगर ने शादी की रात यौन संबंध बनाने से कर दिया इनकार

Views:528

आजकल हिंदी फिल्मों में और छोटे परदे पर आने वाले टीवी धारवाहिकों में इंटिमेट सीन होना आम बात है लेकिन कसम अभिनेत्री कृतिका सेंगर इंटिमेट हॉट सीन देने के लिए सहज नही है। कृतिका को निक्सन स्टूडियो में अपने सह-कलाकार शरद मल्होत्रा के साथ समाप्ति दृश्य शूट करना था लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया है।



सुनने में आया है कि अभिनेत्री ने इसी साल के शुरू में निकितिन से शादी कर ली है और उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स (कसम के निर्माता) से कहा है कि स्क्रिप्ट की मांग बेशक इंटिमेट सीन की हो लेकिन वह अब अंतरंग दृश्य नही देगी। समाप्ति दृश्य कहानी को आगे बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण थे और बालाजी की हेड एकता कपूर इस सीन का प्रबन्धन करने में कामयाब रही है।

एक सूत्र का कहना है इस शूट के लिए कृतिका का बॉडी डबल बुलाया गया था। इस दृश्य को शूट करने में काफी मुश्किल आई थी क्योकि कृतिका के भाव नही आ रहे थे कुछ घंटे बाद बॉडी डबल को वापिस जब शूट करने के लिए ए उपयोग किया गया तो यह कामयाब रहा। स्रोत ने यह भी कहा कि एकता बहुत सहकारी है अगर कोई अभिनेत्री हॉट इंटिमेट सीन देने से मना करती है तो वह उसका आदर करती है। कृतिका के मामले में भी एकता ने अपने संबंध का प्रयोग करके अधिक जोर नही डाला है।

सूत्र ने यह भी कहा है बड़े अच्छे लगते हैं में साक्षी तंवर और राम कपूर के बीच रोमांटिक रसिद्ध संभोग दृश्य भी एकता ने मीठी मीठी बातों से मना लिया था, बिना बल प्रयोग के साक्षी की सहमति से उन्होंने हर दृश्य को शूट कर लिया था। निकितिन एक धीरज रखने वाले पति है इसलिए वह इस स्थिति को भी संभाल लेंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers