पहाड़ों के बीच केदारनाथ में कविता कौशिक ने बॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास संग की शादी

Kavita Kaushik , Ronnit Biswas

Views:911

मुंबई में हल्दी और मेहंदी की रस्म के बाद आखिर शुक्रवार (जनवरी 27) को केदारनाथ में कविता कौशिक ने अपने बॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी कर ली है। मंगल परिणय सूत्र में बंधे नववरवधू ने इंस्टाग्राम पर शादी के बाद अपनी पहली सेल्फी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है। आशका गोराडिया ने भी इस न्यूली वेडिंग कपल और खुद की एक तस्वीर को पोस्ट किया है।



आशका गोराडिया ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें कविता को असाधारण बहादुर औरत बताया है उनके अनुसार मुश्किलों को चुनौती देते है और वह जीतती है। छोटे और महत्वपूर्ण शब्दों में कविता और रोनित के लिए ढेर सारी खुशियाँ मांगी है और उन्होंने यह भी कहा है कि वह इस कपल से बहुत प्यार करती है। आपको बता दे कविता और रोनित ने केदारनाथ के पवित्र मंदिर में शादी की है।



कविता और रोनित के इस महत्वपूर्ण शादी के समारोह में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया था। निश्चित ही कविता एक उत्साही शिव भक्तिन कहा जा सकता है। शायद इसलिए उन्होंने केवल 15 सदस्यों के साथ हिमालय में शादी करने का फैसला लिया है। कविता के बेस्ट फ्रेंड आशका ने पवित्र मंदिर में दुल्हन की सहेली की भूमिका निभाई है।



एफ आई आर की चंद्रमुखी चौटाला अमंगोरंगे प्रोडक्शनस के मुखिया और ब्रांड डायरेक्टर रोनित के साथ अपने जीवन का नया सफर मिस बिस्वास बनकर शुरू कर चुकी है। इंटरनेट पर इस जोड़ी की कई पिक्स अब वायरल हो रही है। निश्चित ही शादी के बाद अब दर्शको को उनकी पार्टी और हनीमून की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।








और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers