मौनी और मोहित गोवा में करेंगे नए साल को सेलिब्रेट


एक रिपोर्ट के अनुसार मौनी और मोहित नए साल में अंगूठी बदलने के लिए गोवा में है। नागिन 2 अभिनेत्री और मोहित परिवार के साथ छुट्टियों पर है इसलिए टीवी इंडस्ट्री में गॉसिप है कि दोनों नए साल में सगाई करके अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना चाहते है।



मौनी-मोहित को लेकर यह पहली बार नही है जब उनकी सगाई को लेकर गॉसिप उठी हो इससे पहले कई बार ऐसी न्यूज़ मिडिया में प्रकाशित हुई है जिनमें अंगूठी उपहार में देने व् खरीदने की खबरें आती रही है लेकिन इस जोड़े ने सगाई की खबरों से हमेशा इंकार ही किया है। वास्तव में इस बार सगाई के साथ साथ यह गॉसिप भी तेज है कि दोनों लवबर्ड्स साल 2017 में शादी करने की योजना बना रहे है।



नागिन 2 को हाल ही में करणवीर बोहरा के साथ इंटिमेट सीन करने के लिए डायरेक्टर ने कहा था लेकिन मौनी ने ऐसे सीन फिल्माने से साफ़ इंकार कर दिया जिसके बाद से उनकी सगाई और शादी की सुर्खियां और तेज हो गयी है। वैसे आपको बता दे यह कपल पिछले लगभग पांच साल से डेटिंग कर रहा है।



मौनी के टीवी शो नागिन को टीवी इंडस्ट्री में कई इतिहास कायम किए है। वर्तमान में मौनी लगातार गोवा से अपनी तस्वीरे और विडियो को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने फॉलोवर्स के लिए शेयर कर रही है। क्रिसमस के बाद से ही मौनी की मस्ती जारी है। मौनी की हर अपलोड फोटो में उनका अंदाज बेहद हॉट कूल सेक्सी और बदला हुआ नजर आ रहा है।