साथ निभाना साथिया की हॉट युवा गर्ल तान्या शर्मा ने कबूली माँ की भूमिका

Tanya Sharma

Views:996

रश्मि शर्मा द्वारा प्रोड्यूस स्टार प्लस शो साथ निभाना साथिया से तान्या शर्मा की बैग पैकिंग हो चुकी थी ऐसी अटकलें पिछले कुछ समय से चल रही थी लेकिन वह शो में होंगी या नही होंगी इस विवाद को अब सुलझा लिया गया है। एक सूत्र के अनुसार शो से निकलने से कुछ मिनट पहले ही तान्या ने विवाद को सुलझा लिया है।



वास्तव में विवाद क्या था इसको लेकर खबरें बाहर आ गयी है। खबर है कि तान्या नखरे दिखा रही थी जिसकी वजह से रश्मि और उसकी टीम के साथ उनकी तेज बहस भी हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार शो में तान्या माँ की भूमिका निभाने के लिए इच्छुक नही थी इसलिए उन्होंने रश्मि जी से बात की थी लेकिन उन्होंने विस्वास दिलाया कि उनकी यह भूमिका अधिक लंबी नही होगी और यह रोमांचक ट्रैक होगा।

तान्या ने जानकारी देते हुए कहा है कि वह फ़िलहाल शो को छोड़ कर नही जा रही है और वह रश्मिजी और उनकी टीम द्वारा कही हर बात को लेकर आश्वस्त है। तान्या अभी सिर्फ 21 साल की है और वह माँ की भूमिका नही निभाना चाहती है। प्रोडक्शन टीम ने कहा कि उनके पास माँ के ट्रैक के अतरिक्त कोई विकल्प नही था। कहानी में रूचि बनाए रखने के लिए इस नाटकीय मोड़ की आवश्यकता है इसलिए टीम इसको लेकर अधिक गंभीर है।

साथ निभाना साथिया शो के संदेश से यह स्पष्ट है कि रश्मि चाहती है कि तान्या जितनी जल्दी हो सके अपना वादा पूरा करें।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers