टॉपलेस तस्वीर के बाद काम्या पंजाबी का अकाउंट हुआ हैक

Kamya Punjabi

Views:346

शक्ति–अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी जो हाल ही अपने टॉपलेस बैक तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों में थी वास्तव में वह तस्वीर उनके इंस्टा अकाउंट के हैक के कारण लीक की गयी थी। दरअसल टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में लिपस्टिक रबेलियन के चल रहे अभियान को समर्थन देने के लिए लिपस्टिक के साथ एक बैकललेस तस्वीर पोस्ट की थी लेकिन बाद में वह डिलीट हो गयी थी जिसके बाद अभियान से जुड़ने को लेकर उनके प्रति संदेह जताया जाने लगा था।



काम्या ने अपनी इस हॉट फोटो पर कैप्शन लिखते हुए कहा था कि कभी भी ऐसी औरत मत बनो जो वह दूसरी औरत .. तलाकशुदा औरत .. सिंगल मां महिला .. एक ऐसी औरत बनो जो लिपस्टिक लगाती मुस्कुराती और अपने साथ खुश रहती है और उनके अनुसार वह भी ऐसी है फिर दुनिया में कोई माने या ना माने।


टीवी और बॉलीवुड के कई स्टार प्रोड्यूसर एकता कपूर की फिल्म लिपिस्टिक एंडर माय बुर्का का जमकर प्रमोशन कर रहे है और काम्या ने भी इसे अलग स्टाइल में प्रमोट करने का प्रयास किया जो अब इन्टरनेट पर वायरल हो चुका था।



इन्टनेट पर वायरल होने के बाद काम्या ने ऑनलाइन अपना जवाब देते हुए कहा कभी वह ऐसी कोई चीज अपलोड नही करती है जिसको लेकर उनके मन में विस्वास ना हो और एक बार अपलोड कर देती है तो फिर उसे वापिस नही लेती है। टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने इस जवाब को हैप्पी हैकिंग ! हैप्पी हेटिंग और तुम मेरा पासवर्ड जानतें हो मै जानती हु जैसे हैशटैग का प्रयोग करते हुए दिया है।


आपको बता दे अपनी पीठ से सारे कपड़े गायब करने वाली बोल्ड एक्ट्रेस की इस तस्वीर को अपलोड करने के बाद हैकर यह कहते हुए डिलीट कर दिया गया था कि अनिश्चित दिमाग की वजह से मैंने न्यूडिटी वाली इस बैकलेस तस्वीर को पोस्ट किया था और अब इसे डिलीट कर रही हूं।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers