मजेदार और भव्य संगीत समारोह के बाद आज होगी धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की शादी


बॉलीवुड ही नही टेलीविजन इंडस्ट्री में भी इस साल शादी का सीजन है। संभावना सेठ-अविनाश द्विवेदी, सनाया ईरानी–मोहित सहगल, दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया के बाद, लोकप्रिय टीवी अभिनेता धीरज धूपर लंबे समय तक गर्लफ्रेंड विन्नी अरोड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। धीरज और विन्नी ने अपनी शादी की घोषणा करते हुए यह भी जाहिर कर दिया है कि वह पूर्ण रूप से विवाह का फैसला लेने के लिए तैयार थे।



दिल्ली में 14 नवंबर को संगीत समारोह करने के बाद अब आज 16 नवंबर को यह कपल शादी करने जा रहा है। ससुराल सिमर का के एक्टर काले टक्सीडो काफी डैशिंग लग रहे थे और दुल्हन विन्नी की बात करें तो पिंक गोल्डन कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर इन कलाकारों के फैनपेज की बात करे तो वहां पर तस्वीरें और वीडियो शेयर की गयी है जिसे देखकर यह साबित होता है कि दोनों ने और लोगो ने जमकर एन्जॉय किया है।

धीरज और विन्नी की बात करें तो दोनों ने 2010 में डेटिंग शुरू की थी दोनों के लव अफेयर के बारें में कहा जाता है यह जोड़ी पहली बार माता पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर मिली थी और उसके बाद से दोनों की पर्सनल जोड़ी काफी अच्छे से जमी हुई है।



शादी से पहले दोनों के प्रीवेडिंग फोटोशूट भी उनके प्रशंसको के बीच काफी प्रचलित हो रहा है। दोनों के फोटोशूट की तस्वीरो को कई फैंस ने अपने पसंदीदा गीत के साथ शेयर किया है तो वही कई लोगो ने उनके प्यार की यात्रा को बॉलीवुड गीत में पिरो कर पेश कर रहे है।