तुम बिन 2 में आइटम नंबर करेंगी टीवी की नागिन मौनी रॉय

Views:532

मशहूर टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपने करियर की उच्च पायदान पर है। टीवी के टॉप धारावाहिक नागिन की अभिनेत्री को लेकर सुर्खियाँ है कि उनको बॉलीवुड फिल्म मिल गयी है। रिपोर्ट यह है कि मौनी जल्द ही नेहा शर्मा, आदित्य मुहर,आशिम गुलाटी अभिनीत फिल्म तुम बिन 2 में एक आइटम गीत करेंगी।



मौनी टेलीविजन की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार है और निश्चित ही तुम बिन 2 के आइटम गीत में उनके डांस कौशल के साथ-साथ उनकी हॉटनेस का तड़का जरुर लगेगा। फिल्म निर्माण टीम की तरफ से आ रही खबर के अनुसार निर्माता भूषण कुमार फिल्म में और गीत जोड़ना चाहते थे। वर्तमान में खबर है की फिल्म में सिर्फ 5 गाने जबकि पहले की बनी तुम बिन फिल्म में 13 गाने थे जो काफी लोकप्रिय हुए थे।

फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने फिल्म में एक पंजाबी गीत जोड़ा है। नचना आउंदा नहीं गीत के लिए निर्माताओं ने नेहा कक्कड़, हार्डी संधू और रफ़्तार को चुना है। इस आइटम गीत को रेमो डिसूजा कोरियोग्राफ करेंगे। खबर है कि नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिम गुलाटी और मौनी रॉय को एक साथ गीत में डांस करते हुए नजर आएंगे।

नागिन के बाद मौनी की यह बड़ी सफलता है। नागिन 2 में सह-अभिनेता करणवीर बोहरा के साथ बेहतरीन केमिस्ट्री की वजह से, टीआरपी की दौड़ में यह शो टॉप पर जा रहा है। हमें यकीन है कि टीवी स्टार के प्रशंसक बेसब्री से उनके आइटम नंबर का इंतजार कर रहे होंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers