एक्स बॉयफ्रेंड उपेन पटेल ने करिश्मा तन्ना को ट्वीट टैग कर निकाली भड़ास

Upen Patel, Karishma Tanna

Views:166

जीवन में आगे क्या होने जा रहा है इसके बारें में कोई कुछ नही बता सकता है और वही बात अगर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की करें तो जो नजर आता है वह वास्तविकता से काफी अलग होता है। हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योकि कुछ दिन पहले शहर के रेस्तरां में करिश्मा तन्ना और उनके पूर्व बॉयफ्रेंड उपेन पटेल को एक साथ भोजन करते देखा गया था लेकिन अब सोशल मीडिया पर उपेन ने जो टैग किया है वह कोई नई कहानी बयान कर रहा है।



आपको बता दे टीवी हॉटीयर करिश्मा तन्ना अपने एक्स बॉयफ्रेंड उपेन पटेल के साथ दोपहर का भोजन एक साथ करते देखा गया था। जिसके बाद उनके पैचअप की गॉसिप इंडस्ट्री में तेज हो गयी थी। लेकिन लंच के बाद उपेन के द्वारा किए ट्वीट्स आपकी पैचअप सोच को करार झटका देते है। उपेन ने जो हाल में ट्वीट्स किए है उनको देखकर साफ़ लगता है कि वह करिश्मा के पास वापिस आने के मूड में नही है।



उपेन ने इस बार करिश्मा को सीधे सीधे टैग करते हुए बोल्ड और स्पष्ट संदेश भेजा है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर आरोप लगाते हुए बताया है कि उनका इस्तेमाल किया गया है और उनसे झूठ बोला गया है इसके अतरिक्त उन्होंने इस बर्ताव के लिए धन्यवाद' भी दिया है। उपेन पिछले कुछ दिनों से बिना किसा का नाम लिए संदेश पोस्ट कर रहे थे लेकिन इस बार उन्होंने करिश्मा को टैग किया है।



उपेन पटेल ने अपने दिल की सारी भड़ास ट्वीट करके निकाल दी है अब देखा है कि हॉट एक्ट्रेस करिश्मा इन ट्वीटस पर कैसी प्रतिक्रिया देती है वैसे अभी तक उन्होंने अपने एक्स लवर को कोई जवाब नही दिया है।







और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers