विराफ पटेल और बरखा बिष्ट के इंटिमेट सीन से टूटी टीवी की बोल्डनेस हदें

Barkha Bisht Sengupta, Viraf Patel

Views:1912

फिल्ममेकर महेश भट्ट के टीवी इंडस्ट्री में आते ही टीवी इंडस्ट्री बदलने लगी है। महेश भट्ट ने नामकरण नाम के टीवी शो के के माध्यम से टीवी को काफी बोल्ड बना दिया है। नाजायज बच्चे के चारों तरफ घुमने वाला यह शो इन दिनों बरखा बिष्ट और विराफ पटेल के बीच फिल्माएं गए इंटिमेट दृश्यों की वजह से सुर्ख़ियों में है।



स्टार प्लस के निर्माताओं ने लोकप्रिय गीत आज जाने की जिद्द ना करों को टीवी पर दुबारा से इस कद्र बना कर पेश किया है की उसका जादू दर्शकों पर चढ़ने लगा है। विराफ पटेल और बरखा बिष्ट ने भी अपनी केमिस्ट्री से इस गीत के साथ पूरा न्याय किया है। एक सूत्र ने जानकारी दी है की दोनों कलाकार सीन की आवश्यकता से परिचित थे हालाकि यह हॉट इंटिमेट सीन करना आसान नही था लेकिन इस सेंसुअल सीन को दोनों ने एक टेक में शूट कर लिया था।

बरखा और विराफ के बीच शूट हुए सुपर हॉट लव मेकिंग सीन में चल रहे गीत आज जाने की जिद्द ना करो को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से और भी प्यारा बना दिया है। जवान लड़की अवनि के जीवन के आसपास घुमने वाला नामकरण धारावाहिक 12 सिंतबर से रात 9 बजे स्टारप्लस पर प्रसारित होगा। आपको बता दें इस शो के लॉचिंग पर रखा, महेश, अनु मलिक कुमार शानू, अनुराधा पौडवाल, मोनाली ठाकुर और अदिति सिंह शर्मा जैसे सितारों को देखा गया था।



इस हॉट सेक्सी इंटिमेट सीन के वायरल होने के बाद लोग इस शो की कहानी जनाने के लिए 12 सिंतबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।





और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers