शरद मल्होत्रा के इंटिमेट सीन लीक की वजह से चर्चा बटोर रही फिल्म एक तेरा साथ

Views:286

आजकल हॉट इंटिमेट सीन का लीक होना और इन्टरनेट पर वायरल होना आम बात हो गयी है। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे या टीवी स्टार आए दिन संभोग विडियो सोशल मीडिया पर लीक होते रहते है इसी कड़ी में मेलानी नजेरेथ और शरद मल्होत्रा की जोड़ी भी शामिल हो गयी है। बॉलीवुड में "एक तेरा साथ" फिल्म से डेब्यू करने जा रहे शरद मल्होत्रा और मेलानी नजेरेथ के बीच बेडरूम सीन ऑनलाइन लीक हो गया है।



एक मिनट का यह विडियो सेंसर बोर्ड को पसंद नही आया इसलिए उन्होंने सीन में कटौती करने के आदेश दे दिए थे लेकिन प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि अब यह सीन वह ऑनलाइन देख सकते है। लीक हुए इस सीन में दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड मेलानी के साथ लिप लॉक करते हुए इंटिमेट हो रहे है इसमें जरा भी संदेह नही है की यह विडियो कामुकता से भरा हुआ है।

आपको बता दे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है ट्रेलर में को देखने के बाद आपको यह फिल्म साधारण हॉरर फिल्म नजर आती है, सुपरनेचुरल थ्रिलर  फिल्म की इस कहानी के अनुसार शरद की पत्नी कस्तूरी जिससे वह बहुत प्यार करता है अचानक उसकी मौत हो जाती है। मौत के बाद वह आत्मा बन जाती है और मूवी के किरदारों को तंग करने लगती है।

एक तेरा साथ फिल्म में शरद मल्होत्रा, ऋतु दुदानी, मेलिना नजेरेथ के साथ विश्वजीत प्रधान, दीपक राणा, गार्गी पटेल जैसे कलाकारों ने काम किया है। वर्तमान की बात करें तो फिल्म अपने हॉट सेक्सी सेक्स सीन की वजह से सुर्ख़ियों में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers