मानसी श्रीवास्तव और मोहित ने धर्मशाला में एक निजी समारोह कर सगाई की

Mansi Srivastava , Mohit Abrol

Views:180

"ससुराल सिमर का" की अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव और गंगा फेम मोहित की सगाई हो रही है और उम्मीद है जल्द ही टेली स्टार की इन जोड़ियों के घर में शादी की शहनाई बजती हुई दिखाई देगी। 21 अगस्त को धर्मशाला में एक निजी समारोह करके दोनों ने इंगेजमेंट कर ली है। शादी की बातें करें तो उम्मीद है की मैरिज समारोह चंडीगढ़ में आयोजित किया जा सकता है।



मानसी और मोहित पिछले चार वर्षों से डेटिंग कर रहे थे और अब दोनों ने प्यार की सबसे ऊँची मंजिल शादी पर पहुँचने का फैसला लिया है। मानसी सगाई के मौके पर एक नारंगी सूट पहना था तो वही उनके होने वाले पति मोहित ने काले रंग के कुर्ता-पायजामा पर लाल रंग की नेहरू जैकेट पहने हुए थे। दोनों कपल इंगेजमेंट इवेंट में काफी सुंदर लग रहे थे।

मोहित के भाई जो अबू धाबी में रहते है वह खास इंगेजमेंट में शामिल होने के लिए कुछ दिनों के लिए भारत आये हुए है। मानसी ने अपनी सगाई के बारे में जानकारी देते हुए कहा है की इंगेजमेंट की सारी तैयारियां दो सप्ताह के भीतर की गयी है और अचानक से मोहित के भाई ने भी इस इवेंट में शामिल होने का फैसला लिया है।



मोहित जो "मेरी आशिकी तुमसे है" के निर्भय के रूप में पॉपुलर हुए थे उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ इंगेजमेंट की तस्वीर को साझा करते हुए अपनी खुशी को जाहिर किया है। मानसी और मोहित हमारी http://localaddress.in/ टीम की तरफ से बधाई हो।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers