उड़ते विमान में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर की पिटाई कर दी

Sunil Grover, Kapil Sharma

Views:330

कुछ मिनट पहले सारी दुनिया के सामने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से अपने प्यार को कबूल करने वाले कपिल शर्मा अपने बुरे बर्ताव के लिए सुर्ख़ियों में आ गए है। एक रिपोर्ट के अनुसार आज से दो दिन पहले जब कपिल अपनी टीम के साथ एयर इंडिया (एआई 309) में बिजनेस क्लास की उड़ान भर रहे थे तब वह अपने सह-अभिनेता सुनील ग्रोवर की सीट पर शराब के नशे में चले गए और वहां उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कपिल ने सुनील के कॉलर को पकड़ा और उनकी पिटाई शुरू कर दी। निश्चित ही यह चौंकाने वाला पल था जब बिजनेस क्लास से लगातार लड़ाई करते हुए दोंनो बाहर आ गये थे। कई लोगो का कहना है कि कपिल जब बाहर आ रहे थे तो उनको यह कहते सुना गया था कि तू है कौण? तेरा शो फ्लॉप गया था, तू मेरा नौकर है ते तू ऑस्ट्रेलिया विच जो शो कित्ता सी वो वी फ्लॉप था।

वहां मौजूद यात्रियों को उनकी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था वह बहुत हैरान और डर गए थे। कई यात्री तो उसी समय आपातकालीन लैंडिंग भी चाहते थे लेकिन टीम के सदस्यों ने किसी तरह से कपिल पर नियंत्रण कर लिया और स्थिति ठीक ही हो गई थी। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर एक दूसरे को फॉलो नही करते है। दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो किया हुआ है लेकिन यह लड़ाई इतनी बदसूरत हो जाएंगी इसके बारें में किसी ने भी नही सोचा था।

आपको बता दे ग्रोवर के अतरिक्त टीम के कई अन्य सदस्य भी है जो कपिल के व्यवहार से बहुत नाखुश है। सूत्र बताते हैं कि जब से कपिल को फ़िरंगी फिल्म मिली है तभी से वह साथी कलाकारों के साथ 'टीवी वालो' के रूप में बर्ताव करते है और कभी कभी संबोधित करते हुए उनकी टोन उचित नही होती है। कपिल शर्मा के खिलाफ एयरलाइंस प्राधिकरण द्वारा कोई कार्रवाई अभी तक नही की गयी है।

आपको बता दे अभी तक यह पता नही चला है की कपिल और सुनील में ऐसी क्या बात हुई जिसकी वजह से दोनों को हाथापाई करनी पड़ी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers