कपिल की माफ़ी नही आई काम सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर कॉमेडी शो में आने से किया इंकार

Sunil Grover, Kapil Sharma, Chandan Prabhakar, Sunil Pal, Ahsaan Qureshi, Raju Srivastav, Ali Asgar

Views:308

कपिल शर्मा के जीवन में बहुत ही दुखद दिन चल रहे है। फिल्म सिटी (गोरेगाँव) में जहां वे उत्साह और जुनून से कॉमेडी शो को शूट किया करते थे इस बार वह सेट पर सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर की बिना शूटिंग स्थल पर नजर आएं थे। खबर है कि कपिल ने माफ़ी मांग कर सुनील को बुलाया था लेकिन लगता है उनकी माफ़ी काम नही आयी है।



कपिल शर्मा दादी अली असगर और सुगंधा मिश्रा इस शो के अहम हिस्से है लेकिन उनका स्टैंड अभी तक क्लियर नही है। सुनील और चंदन को मनोज बाजपेयी- तापसी पन्नू के एपिसोड में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया था लेकिन फ्लाइट में हुए झगड़े के प्रकरण के बाद सुनील ने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। एक सूत्र के अनुसार ग्रोवर और चंदन के स्थान पर सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव और अहसान कुरेशी को फोन किया गया था और शुक्र है कि वे सहमत हो गए हैं पाल, राजू और अहसान केवल एक ही एपिसोड करेंगे, जो आज रात को शूट किया जाएगा।

आपको बता दे किकू शारदा (पलक) ने सबसे पहले कपिल को रूढ़िवादी कहा था और रोशेल (नर्स) ने भी उनके बर्ताव को लेकर आपत्ति जताई थी लेकिन वह आज भी कपिल के आसपास हैं शायद उनके लिए करियर की योजनाएं अधिक मायने रखती है।



चंदन से जुड़े एक सूत्र के अनुसार पिल ने ऑस्ट्रेलिया में उपहास करके उनके साथ बर्ताव अच्छा नही किया था और उसके बाद जब शूटिंग के लिए कपिल ने उनको बुलाया तो उन्होंने बहाना बना कर खुद अनुपलब्ध बता कर आने से इनकार कर दिया। टीवी इंडस्ट्री में यह गॉसिप है कि सोनी के कहने पर कपिल ने सुनील से माफ़ी मांगी है।

खैर वर्तमान में यह विवाद सुलझता हुआ नजर नही आता है क्योकि अब लड़ाई अहम पर आ गयी है और वक्त की तय करेगा कि कॉमेडियन के बाप के साथ साथ एक बेहतरीन इंसान कौन बनता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers